Wednesday, November 7, 2007

मेरा इअसा शो का डांस

पिछले हफ्ते इअसा शो था।  में बोहुत गर्व से कई सकती हूँ की मेरी ५ महीनों की म्हणत सफल रही. पांच महीने पहले मैंने अपनी सहेली के साथ शो कोरीओग्रफेर के लिए तरी-आउट दीया था. तब हमें पता नहीं था की हमें 'जिप्सी' डांस मिले गा. पिछले साल की कोरेओग्रफेर और मैंने गर्मी की छुठीयों में काफी काम किया. हमने काफी सारे गाने चुन लिए, बस हमें अन्थ के लिए गाना नहीं मिल रहा था.  जब हमें हमारा ग्रुप दीया गया हम बोहुत ऊतेजित होगये थे, क्यूंकि सब्भी लोग हमारे डांस में हिस्सा लेने की लिए काफी खुश थे.  लगातार हम दो महीने डांस की तयारियाँ करते राहे. हर गाने के लिए हमें नये स्टेप्स बनाने थे. लड़कियों और लड़कों के स्टेप्स कभी अलग होते थे और कभी एक ही थे. हमने जो गानों पे डांस किया, वोह हैं: साकी साकी, मरहबा, मायया मायया, महबूबा और अन्थ में हमने सज्नाजी पर डांस किया. पिछले शुकर्वार को शो था, और मेरे सारे परिवार वाले और दोस्त दूर दूर से आये थे. सब्भी को डांस बोहुत पसंद आया. मैंने शनिवार को अपने डांस की विदेओ भी दिखी, और तब जाके मुझे चैन आया हमारा डांस वाके में ही अच्छा था. 

No comments: